शुक्रवार, 5 अगस्त 2016

मुझे तो सद्गुरु मिल गए ..... (भजन)

                मुझे  तो सद्गुरु  मिल गए ...... (भजन)

                बरसों  से  थी  दिल में  एक  तमन्ना  ,
                आज पूरा हुआ  वो मेरा  सुन्दर सपना ,
                मेरे तो  भाग  जग  गए .......
                मुझे  तो सद्गुरु मिल  गए......


                 सद्गुरु  की   हुई मुझपर  ऐसी कृपा-दृष्टि ,
                 मुझपर की  अपने  अपार स्नेह की वृष्टि ,
                  मेरे  सभी  पाप  धुल गए .......
                  मुझे तो  सद्गुरु  मिल गए......


                   भवसागर   से  मुझे  पार  उतारने केलिए  ,
                   मेरी जीवन-नईया को  खेने  के लिए  ,
                    मेरे  खेवनहार   वो बन गए.....
                    मुझे तो  सद्गुरु  मिल गए......


                     मुझे  माया   से   है   वोह   सदा बचाते ,
                      मुझे   सदा सु-मार्ग  भी वो   दिखलाते ,
                      मेरे   सच्चे मनमीत  बन गए....
                       मुझे  तो   सद्गुरु मिल गए  ........


                      झूठी  है   दुनिया  की धन-दौलत, 
                      किस  काम की  यह एशो-इशरत ,
                      उनका  दर्शन ,उनकी भक्ति  का मिली  मुझको , 
                      मुझे  तो   खजाने  मिल गए  ....
                        मुझे  तो  सद्गुरु मिल गए.....


                        अब गर  थाम लिया  है मेरा हाथ  सद्गुरु, 
                         तो यह हाथ  कभी मत छोड़ना ,
                        चाहे कैसे भी  हो  हालात या  बुरी  घडी ,
                         मेरा साथ  कभी मत छोड़ना ,
                         मेरे  तो तुम अब  हम सफ़र   बन गए  ......
                          मुझे तो  सद्गुरु  मिल  गये....
                    

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें