सोमवार, 10 अगस्त 2015

एक इल्तजा क़ज़ा से ..... (ग़ज़ल)

               एक इल्तजा  क़ज़ा से ..... ( ग़ज़ल ) 

                     कहीं  से कुछ  तो  इशारा  मिल जाये ,
                     ऐ  सितमगर  तकदीर  !   जो   तेरा .


                     मैं   क़ज़ा  से  करुँगी  इल्तजा   के  ,
                    थाम   ले  अब    वोह दामन  मेरा .


                    खुश्क  है   लब  और  जिंदगी   भी  ,
                   आबे-हयात नहीं  मुझे  ज़हर देदो  .
              
               
                  मेरी  उम्मीदों  की  शम्मा  लडखडा   रही है,
                  ना भरा  हो जी  ,दुश्मनों ! तो बढ़ा दो अन्धेरा  .
                 

                  जी में  यह आता है की  कहीं  खो  जायुं  मैं ,
                  खाक हो जाये जिस्म ,मिट जाये वजूद सारा .


                 अब   बस  बहुत थक चुकी  हूँ  मैं  मेरे रफीको !
                 नींद  आ रही  है  मुझे  कफ़न  ओढ़ा  दो  ज़रा .


                  
                  

                       

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें