शनिवार, 31 अगस्त 2013

EK GUZARISH TAQDIR SE .. ( gazal)

                         एक गुज़ारिश  तकदीर  से.…(  ग़ज़ल )



     

                                                          ऐ तकदीर  !गर  मिल जाये  मुझे  कुछ इशारा  तेरा,
                                  तो मैं   क़ज़ा से  कह दूँ की थाम  ले दामन मेरा। 
                                  
                                     खुश्क  है  जिंदगी  का  गला और  मैं  भी  प्यासी  हूँ ,
                                      आबे हयात नहीं ,मुझे  बस ज़रा सा दे दो  ज़हर  ज़रा। 
                
                                 मेरी  उम्मीदों  की शमा  लडखडा  रही है  ऐ ज़ालिम !,
                        ना भरा हो तेरा जी  तो और  बढ़ा   दे  अन्धेरा  . 

                                 दिल  में  तो  यह  आता  है की बस कहीं खो जायुं,
                               खाक  हो जाये  जीस्त औ मिट जाये वजूद  सारा। 

                                 बहुत  थक   चुकी  हूँ अब  इस  उम्र  के सफ़र  से ,
                           मुझे  अब कोई  जल्दी से कफ़न  ला दे ज़रा।     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें